Home वायरल खबर Trivago ऐड का जानिये कौन है ये इंसान !

Trivago ऐड का जानिये कौन है ये इंसान !

28
0

[object Promise]

अक्सर आप जब भी टीवी या फिर यूट्यूब पर वीडियो देखते है। तब उस समय कई बार सबसे ज्यादा आपको Trivago वाला ऐड दिखाई देता है । इस ऐड को देखकर लोगो के मन कई तरह की बात आती है कि इस शख्स को किसने ऐसा ऐड करने को दे दिया। लेकिन आप इस शख्स के बारे में जानकर हैरान हो जायंगे ।

[object Promise]
trivago1

Trivago वाले इस ऐड में एक लड़का टीशर्ट पहनकर  का विज्ञापन कर रहा है। इस ऐड में इस शख्स द्वारा की गयी एक्टिंग इतनी ही गजब है कि आप इस ऐड को भूल ही नही सकते। वही साथ ही सवाल ये भी पैदा होता है कि इतनी बड़ी कंपनी ने उसे अपना मॉडल क्यों बनाया होगा ?

जानकारी के अनुसार पता चला है कि ये Trivago का ऐड करने वाले शख्स का नाम अभिनव कुमार है। जो कि मूल रूप से बिहार के लखीसराय के बड़हिया ब्लॉक के रहने वाले हैं। अभिनव ने पुणे से पढ़ाई-लिखाई करने के बाद इटली से एमबीए किया है। उसके बाद इन्होंने Trivago कंपनी को ज्वाइन किया और इन दिनों जर्मनी में ही रहते हैं । एक रिपोर्ट के अनुसार पता कहला है कि अभिनव करीब 10 साल से जर्मनी में ही रहते हैं ।

[object Promise]
‘Trivago Ad1

Trivago  कंपनी की विज्ञापन पॉलिसी के तहत वे किसी नामी गिरामी मॉडल की बजाय फ्रेश चेहरे को ही मौका देते आ रहे हैं । कंपनी को भारत में अपने विज्ञापन के लिए किसी चेहरे की तलाश थी , लेकिन कंपनी को कोई मॉडल पसंद नहीं आया । फिर उसके बाद Trivago कंपनी ने अभिनव कुमार को ही इस विज्ञापन करने की सलाह दी।

जिसके बाद अभिनव ने ही इस ऐड को किया। शुरू-शुरू में अभिनव थोड़ा बहुत तो हिचकिचाए लेकिन फिर बाद में वे इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हो गए। आपको बता दे कि Trivago कंपनी दुनियाभर के 50 से ज्यादा देशों में ऑनलाइन होटल बुकिंग में डील करती है ।

[object Promise]
trivago-

आपको बता दे कि ये अभिनव को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है । उन पर तमाम तरह के चुटकुले बने हैं । उनके बारे में और उनकी कंपनी के बारे में तमाम जानकारियों के लेकर बहुत कुछ लिखा गया है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।