Home वायरल खबर बाजार से खरीदी शापित गुड़िया, घर लाते ही होने लगीं अजीबो-गरीब घटनाएं

बाजार से खरीदी शापित गुड़िया, घर लाते ही होने लगीं अजीबो-गरीब घटनाएं

26
0

[object Promise]

माना जाता है कि भूत-प्रेत फिल्मों या कहानियों की बातें होते हैं जो असलियत में नहीं होते हैं, लेकिन ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जहां फिल्मी बातें असली लगने लगती हैं। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की डैबी मेर्रीक के साथ हुआ। डैबी ने 400 रुपए में एक चीनी गुड़िया खरीदी। दुल्हन की ड्रैस पहने ये गुड़िया दिखने में खूबसूरत थी, लेकिन इसे खरीदने के बाद से ही उसके घर में अजीबो-गरीब घटनाएं घटने लगीं। उसके पति के हाथों में चोट के निशान दिखने लगे। पहले तो दोनों को समझ नहीं आया कि यह सब हो क्या रहा है लेकिन बाद में डैबी ने दावा किया कि यह सब गुड़िया की वजह से हो रहा था।
केजरीवाल के माफीनामे के बाद दिल्ली में लगे पोस्टर- ‘मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं’
उसने बताया कि यह गुड़िया भूतहा है। इसके बाद उसने इसे ऑनलाइन बेचने का फैसला किया। उसने इसे बेचने के लिए वैबसाइट पर पोस्ट किया जहां एक पैरानॉर्मल इंवैस्टिगेटर ली स्टीव की नजर इस पर पड़ गई। उसने इसे 70 हजार रुपए में खरीद लिया। भूतहा गुड़िया को घर लाकर ली काफी खुश था, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रही। कुछ समय बाद ली के पिता पॉल.के पर वैसे ही हमले होने लगे जैसे डैबी के पति पर हो रहे थे।

बालू-मौरंग के दाम 15 दिनों में घटाने का सख्त आदेश दिया योगी सरकार ने

उसके हाथों में कई निशान मौजूद थे। ली के घर गुडिय़ा आने के बाद कई तरह की घटनाएं घटने लगी थीं जिनमें सामानों का हिलना-डुलना, चीजों का टूटना, लाइट्स का खुद ही जलना-बुझना, घर में कई तरह की आवाजें सुनाई देना शामिल था। ली की मां ने उसे गुड़िया को फैंकने को कहा लेकिन अभी भी ली उस गुड़िया पर अध्ययन करना चाहता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।