Home वायरल खबर मॉडल किम कर्दाशियां को सैक्स टेप बनाने के लिए 167 करोड़ का...

मॉडल किम कर्दाशियां को सैक्स टेप बनाने के लिए 167 करोड़ का आफर

48
0

[object Promise]
[object Promise]
Beautiful-4K-Kim-Kardashian-Wallpaper-

न्यूयार्क,  हालिवुड अभिनेत्री व माडल समय-समय पर विवादों में रहती है। कभी पै्रगनैंसी के दौरान न्यूड फोटो शूट, कभी सैक्स टेप को लेकर वह दुनिया में सुर्खियां बटोर लेती है। कुछ दिन पहले ही उसने इंस्ट्राग्राम में अपने न्यूड फोटो शेयर किए थे। अभी उसने पेड़ पर चढ़ कर न्यूड फोटो सैशन भी करवाया है।

[object Promise]
Beautiful-4K-Kim-Kardashian-Wallpaper-

दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस और सुपर हॉट फिगर के लिए मशहूर अभिनेत्री और मॉडल किम कर्दाशियां  इन दिनों फिर से चर्चाओं में हैं। यूं तो किम अकसर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

हाल ही में किस को एक एडल्ट फिल्म का ऑफर मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये ऑफर किस की हॉटनेस के चलते उन्हें दिया गया है लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि उन्हें इस काम के लिए पूरे 167 करोड़ रूपए ऑफर किए गए हैं।

[object Promise]
kim-kardarshain_

ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कर कोई हैरान है और किम की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है और न ही किम या उनके पति की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया आई है लेकिन ये खबर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा रही है।
पति को दिया ऑफर सूत्रों के अनुसार एक एंटरटेन्मेंट कंपनी के को फाउंडर ने किम और उनके पति केन्या वेस्ट को 25 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया गया है।

सेक्सटेप बनाओ असल में इस कंपनी ने उन्हें इतना बड़ा ऑफर एक सेक्सटेप बनाने के लिए दिया है। दोनों ने कुछ नहीं कहा हालांकि इस स्टेटमेंट पर किम और उनके पति केन्या ने कुछ नहीं कहा है। बेहद हॉट है फिगर किम अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती हैं। दिखाती हैं सेक्सी बॉडी वे अपनी सेक्सी बॉडी दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं।

[object Promise]
_best_ _kardashian

बोल्डनेस चर्चाओं में किम अकसर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट वे कई बार न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं और इस फोटोशूट की तस्वीरें वे अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। कातिलाना अदाएं किम जितनी हॉट हैं उनकी अदाएं भी उतनी ही कातिलाना हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।