Home वायरल खबर बेटियां बनाकर करता था गलत काम माल्या

बेटियां बनाकर करता था गलत काम माल्या

28
0

[object Promise]

बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रैस है विजय माल्या की बेटी, तस्वीरें देखकर लगेगा झटका

[object Promise]
samira-reddy-is-daughter-of-vijay-malya-3

भारत के मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या का नाम सुनते ही जहन में पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें सामने ने लगती हैं। विजय माल्या की ऐशोआराम की जिदंगी की चर्चा हर तजगह होता है। मगर आज विजय की इमेज एक भगौड़ा के रुप में बन चुकी है। गौरतलब है कि विजय माल्या भारतीय बैंकों से करोड़ों का पैसा लेकर विदेश में फरार हैं। आज हम आपको विजय की बेटी के बारे में बताएंगे जिसे बारे में कम ही लोग जानते हैं।

[object Promise]
बॉलीवुड की ये खूबसूरत हीरोइन निकली विजय माल्या की बेटी.. किसी को नहीं थी खबर

दरअसल, विजय की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रैस की जानमानी एक्ट्रैस है समीरा रेड्डी हैं। जी हां, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। मगर उस वक्त लोगों ने उनके इस रिश्ते पर काफी सवाल उठाए थे। मगर बेहद कम ही लोग जानते हैं कि विजय माल्य ने एकट्रेस समीरा रेड्डी का कन्यादान किया था और समीरा माल्या को अंकल कहकर बुलाती है। समीरा रेड्डी बिजनेसमैन माल्या की रिश्तेदार है।

ये बात तो जग जाहिर है कि विजय माल्या काफी रंगीन किस्म के इंसान हैं और लड़कियां उनका शौक है। उनकी जिंदगी में कभी भी लड़कियों की कमी नहीं रही लेकिन तीन ऐसी महिलाएं हैं जिनपर विजय माल्या बेहद फिदा रहें. उनका जन्म भारत में 18 दिसम्बर, 1955 को हुआ था। माल्या बिनेस किंगफिशर एयरलाइंस के अध्यक्ष व उद्योगपति विट्ठल माल्या के बेटे हैं। लैविस लाइफस्टाइल, नाइटलाइफ जीने वाले माल्या की लाइफ में तमाम लड़कियां रहीं हैं।

बॉलीवुड की ये खूबसूरत हीरोइन निकली विजय माल्या की बेटी.. किसी को नहीं थी खबर

जिन पर विजय माल्या फिदा थे उनमें से एक थी समीरा त्याबजी. समीरा एयर इंडिया एयरलाइंस की एयर होस्टेस थी। समीरा बेदह खूबसूरत थी। माल्या ने जब इनको पहली बार देखा तो फिदा हो गए. प्यार में डूबे विजय माल्या और समीरा ने 1986 में शादी कर ली। इन दोनों से एक बेटा सिद्धार्थ भी हुआ।

मगर दोनों का प्यार ज्यादा लंबे समय टिक नहीं पाया और वक्त के साथ दोनों अलग हो गए। फिर माल्या साहब की लाइफ में पत्नी के रुप में रेखा माल्या की एंट्री हुई। जिनसे वो बचपन से ही प्यार करते थे। रेखा पहले से ही शादीशुदा थी। मगर समीरा से अलग होने के बाद विजय माल्या और रेखा माल्या ने शादी रचाली।

[object Promise]
समीरा उनकी रिश्तेदार हैं। वह विजय माल्या को अंकल कहकर पुकारती हैं।

जहां विजय माल्या का एक बेटा सिद्धार्थ पहले से ही था, वहीं रेखा के भी दो बच्चे थे. जिनका नाम है कबीर और लैला। उसके बाद विजय और रेखा के खुद के भी दो बच्चे हुए लेयन्ना और तान्या।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।