Home वायरल खबर भगवान शिव दिखे कैलाश पर्वत पर , पूरी दुनिया हैरान, देखें तस्वीरें

भगवान शिव दिखे कैलाश पर्वत पर , पूरी दुनिया हैरान, देखें तस्वीरें

35
0

[object Promise]

नई दिल्ली , हम बचपन से सुनते आए है कि कैलाश पर्वत में भगवान शिव का वास है और वहीं पर भोलेनाथ तपस्या करते है। भगवान शिव के दर्शन करने के लिए अनेक ऋषि-मुनि कैलाश जाते है और तपस्या करते है लेकिन फिर भी उन्हें भगवान शिव के दर्शन नहीं होते है।

[object Promise]
कैलाश पर्वत पर साफ- साफ इन तस्वीरों में भगवान शिव 1

लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कैलाश पर्वत की कुछ तस्वीरों तेजी से वायरल हो रही है जिनको देखकर ऐसा लगते है कि भगवान शिव तपस्या में लीन है। कैलाश पर्वत की वायरल हुई इन तस्वीरों को देखकर पूरी दुनिया हैरान  है। दरअसल इन तस्वीरोंं में कैलाश पर्वत पर भगवान शिव की आकृति नजर आ रही है।

[object Promise]
कैलाश पर्वत पर साफ- साफ इन तस्वीरों में भगवान शिव 1

बर्फ की मोटी चादर में लिपटे हुए कैलाश पर्वत पर साफ- साफ इन तस्वीरों में भगवान शिव को देखा जा सकता है। ये तस्वीरें गूगल अर्थ के माध्यम से सामने आई हैं, जहां लोगों के लिए ये तस्वीरें आस्था का प्रतीक बनकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

[object Promise]
कैलाश पर्वत पर साफ- साफ इन तस्वीरों में भगवान शिव 1

वहीं गूगल और नासा के वैज्ञानिकों के लिए ये तस्वीरें खोज का विषय बन गई हैं।

Rraed More : दक्षिणावर्ती शंख बना देगा आपको करोड़पाति ऐसे करें प्रयोग !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।