Home वायरल खबर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 1 मिनट में कमाती हैं एक करोड़ !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 1 मिनट में कमाती हैं एक करोड़ !

29
0

मुंबई । प्रियंका चोपड़ा के स्टारडम में लगातार हो रहा है इजाफा । हॉलीवुड जाने के बाद प्रियंका बन चुकी हैं इंटरनेशनल स्टार अब अपनी परफॉमेंस के लिए प्रियंका को मिलते है करोड़ों रुपएण् देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड क्या गईं काफी महंगी हो गई। प्रियंका अब एक मिनट में एक करोड़ कमाती हैं।

इस महीने के आखिर में होने वाले जी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करने वाली हैं । खबर है कि अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म करने के लिए देसी गर्ल मोटी रकम वसूल रही हैं । रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को 5 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 4.5 करोड़ की भारी रकम दी जाएगी।

Read More :क्रिसमस पार्टी में अमृता ने पहनी इतनी बोल्ड ट्रांसपेरेंट टॉप साफ दिखी ब्रा, करीना भी पड़ी फीकी

सूत्रों के अनुसारए प्रियंका 5 मिनट का एक्ट करेंगी। जिसका मतलब है कि उन्हें हर 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगेण् वह इन दिनों काफी डिमांड में हैं। इसलिए ऑर्गनाइजर ने उनकी टीम से प्राइस पर ज्यादा मोल.भाव नहीं किया। खबर है कि अवॉर्ड शो में प्रियंका अपने सुपरहिट गानों पर डांस करेंगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।