Home राष्ट्रीय दबँगो ने ताला तोड़कर महिला के घर पर किया कब्जा, प्रशासन बना...

दबँगो ने ताला तोड़कर महिला के घर पर किया कब्जा, प्रशासन बना मूकदर्शक

56
0

[object Promise]

अम्बेडकरनगर जनपद के तहसील अकबरपुर के बेवाना थानान्तर्गत अहलादे गांव में दबँग लोगों ने ताला तोड़कर महिला के घर पर कब्जा कर लिया जिससे पीड़ित महिला दर दर की ठोकर खाते हुए कड़ी धूप मे खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है।

पीड़ित महिला रीता पत्नी हरिहर ने बताया कि वह बच्चों की पढाई लिखाई कराने के लिए अकबरपुर मे रहती और अक्सर अपने गांव अहलादे आया जाया करती है। गांव में पीड़िता का एक किता मकान है जिसमें मात्र तीन कमरे हैं। एक कमरे मे घर गृहस्थी का सामान रखा है, दूसरा कमरा किचन है,तीसरा कमरा शयनकक्ष है। सबमें पीड़िता द्वारा ताला लगाया गया था।

जिस पर छ अप्रैल की रात को विपक्षी देवनरायन पुत्र बाबूराम ने ताला तोड़कर पूरे मकान पर कब्जा कर लिया और मकान में रखे सभी सामान को अपना लिया, पीड़िता को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह घर पहुंची और अपने मकान के अन्दर गई अपना ताला खोलने का प्रयास किया तभी विपक्षी देवनरायन व उसके साथियों ने पीड़िता पर जानलेवा हमला कर दिया पीड़िता किसी तरह से जान बचाकर थाने गई और वहां पर प्राथिमिकी दर्ज कराई तबसे पीड़िता थाना तहसील और सम्बन्धित विभागों में चक्कर लगा रही है परन्तु कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।