Home राष्ट्रीय युवा कृषि वैज्ञानिक की बुखार से मृत्यु, ग्रामीणों की आंखे नम

युवा कृषि वैज्ञानिक की बुखार से मृत्यु, ग्रामीणों की आंखे नम

9
0

[object Promise]

अनुराग पाठक की रिपोर्ट

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। कृषि वैज्ञानिक की शादी 29 अप्रैल को संडीला में निश्चित थी। गांव की युवा प्रतिभा की मृत्यु से सभी ग्रामीणों की आंखें नम है। परिवार के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। सरकार की जवाबदेही न होने का खामियाजा आम जनमानस को अपनी जान की कीमत देकर उठाना पड़ रहा है। स्वास्थ्य सेवाएं राम भरोसे हैं। कोरोना का भय लोगों में बैठ चुका है। आबादी के अनुपात में सरकारी विभाग में स्वास्थ्य कर्मी कम है। वह भी मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे हैं।

सरकार की प्राथमिकता स्वास्थ्य सेवाएं देना महत्वपूर्ण नहीं है, जबकि चुनाव पहली प्राथमिकता है। हाईकोर्ट की कई बार फटकार के बाद भी सरकार चेत नहीं रही है। जिससे आम जनमानस से प्राइवेट अस्पताल वर्षों से गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं। मृतक सण्डीला विधायक राजकुमार अग्रवाल के प्रतिनिधि सिद्ध पाल सिद्धू के परिवार का था पूरे गांव में शोक की लहर है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।