Home व्यापार पति के सामने महिला के साथ 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

पति के सामने महिला के साथ 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

5
0

डेस्क। पति से झगड़ा कर घर से बाहार निकलना एक महिला को भारी पड़ गया है। आपको बता दें वो निकली तो थी गुस्से में घर से पर उसे क्या पता था की हैवानों की नज़र उस पर पड़ जाएगी। आपको बता दें देर रात पति से झगड़ा कर महिला अपने मायके जा रही थी। 
तभी वो अकेले ही घर से निकल गयी पति भी उसके पीछे चला गया और उसे समझा कर वापस घर लेकर आने लगा लेकिन रास्ते में ही हैवानों ने उन्हें रोक लिया और 6 लोगों ने मिलकर बारी बारी से उस महिला के साथ दुष्कर्म किया। आपको बता दें कि महिला तीन महीने की गर्भवती भी थी।
यह पूरा मामला पलामू के सतबरवा थानाक्षेत्र के बकोरिया-भलवही गांव में पहाड़ी के पास का बताया जा रहा है। जहां अपराधियों ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया वहां पीड़ित महिला का ससुराल पाटन थानाक्षेत्र में आता है। 
बता दें कि पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो महिला घर छोड़कर अपने मायके के लिए निकल गयी। वहीं लातेहार जिला के मनिका इलाके में पीड़िता का मायका है तो वो पैदल ही मायके के लिए निकल गयी।
पत्नी की तलाश में पति भी मोटरसाइकिल से निकल गया जहां उसने पत्नी को रोक कर उसे घर चलने के लिए समझाया। वहीं इस बीच पीड़िता के पति के साढ़ू का भाई भी वहां पहुंच गया और महिला को समझाने लगा। फिर महिला घर चलने को राजी हो गयी तो। वो तीनों रात आठ बजे भलुआही घाटी पहुंचे जहां इस बीच छह युवकों ने उन्हें रोक लिया उन्होने मारपीट करते हुए बाइक मोबाइल फोन लूट लिया।
इसके बाद अपराधियों ने पति रिश्तेदार को कब्जे में लेकर पहाड़ी की ओर बने एक स्टोन क्रशर में ले गए। फिर दोनों पुरुषों की बेरहमी से पिटाई की और सभी अपराधियों ने चार घंटे से ज्यादा वक्त तक महिला को बंधक बनाये रखा तथा उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भीं कराया है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।