Home व्यापार बिहटा थाना के लई मे एक व्यक्ति दो नाली बंदूक के साथ...

बिहटा थाना के लई मे एक व्यक्ति दो नाली बंदूक के साथ गिरफ्तार

45
0

रिपोर्ट -पवन कुमार

जिला -पटना 

सोमवार को बिहटा पुलिस ने दो नाली बंदूक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही गिरफ्तार अपराधी की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के लई गांव निवासी लंबू मियां उर्फ दिलजान कुरैशी के रूप में हुई है। दरअसल बिहटा थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि लई गांव निवासी लंबू मियां उर्फ दिलजान कुरैशी अपने साथ झोला में हथियार लेकर बाजार में देखा गया है। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने तुरंत पुलिस गश्ती टीम को सूचना दी। वही गश्ती टीम ने भाग रहे लंबू मिया को लई के बभनलई गांव के पास रोका और उसे अपने हिरासत में लेकर जांच किया।

वही जांच के क्रम में झूला में रखें दोनाली बंदूक का अगला हिस्सा और पिछला हिसाब बरामद हुआ। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने थाना ले आई। बिहटा थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बार फिर लंबू मियां हथियार के साथ देखा गया है जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाना लाए। वही जांच के क्रम में पता चला कि लंबू मियां उर्फ दिलजान कुरैशी पूर्व में भी बिहटा थाना से अवैध हथियार एवं आर्म्स एक्ट मामले में कई बार जेल जा चुका है फिलहाल उससे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।