Home State news पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के JDU में जाने की चर्चा…

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के JDU में जाने की चर्चा…

51
0

[object Promise]

पटना। बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ेने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद उनके जदयू में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि पांडेय अभी खुलकर इस मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं। पूर्व डीजीपी पांडेय दोपहर में जदयू कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलााकत की।

मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कार्यालय से बाहर निकल कर आए पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, मैं स्वतंत्र नागरिक हूं। मैं किसी से कभी भी मिल सकता हूं। मेरी नीतीश जी से आज मुलाकात हुई है। जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि इस मामले में लेकर कोई बात नहीं हुई है। चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से राजनीति के संबंध में कोई बात नहीं हुई। उन्हें धन्यवाद देने आया था।

उन्होंने कहा कि राजनीति में जाउंगा, तब आप लोगों को बता दूंगा। अभी सेवानिवृत्त हो गया हूं।
इधर, जदयू सूत्रों का कहना है कि पांडेय का जदयू की सदस्यता ग्रहण करना तय है। सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री नीतीश ने उन्हें बक्सर से विधानसभा टिकट देने का आश्वासन दिया है, हालांकि जदयू का कोई नेता इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। उल्लेखनीय है कि पांडेय ने इससे पहले एच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है। सेवानिवृत्त होने के बाद से ही पांडेय की राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।