Home State news Shocking News : नशे में धुत भाई ने बहन के साथ कर...

Shocking News : नशे में धुत भाई ने बहन के साथ कर दिया ऐसा धिनौना काम !

41
0

[object Promise]

मानेसर.  10वीं कक्षा की छात्रा से सगे भाई ने दुष्कर्म किया. आरोपी ने वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया. उसने यह घिनौनी हरकत उस वक्त की जब दिवाली पूजन के बाद परिवार के साथ एक ही कमरे में सोया हुआ था. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी महिला थाना मानेसर क्षेत्र में परिवार के साथ रहती है. वह इलाके के ही एक स्कूल में 10वीं में पढ़ती है. किशोरी की मां नहीं है. उसने  बुधवार को दिवाली पूजन किया. पूजा के बाद भाई कृष्ण ने शराब पी. देर रात आरोपी ने बहन से दुष्कर्म किया. गुरुवार सुबह जब आरोपी काम पर चला गया उसके बाद पीड़िता ने अपने पिता को इस बात की जानकारी दी. पिता लड़की को लेकर पुलिस के पास पहुंचा.

पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि, ‘मैं फारुखनगर में अपने चार बच्चों- तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहता हूं. मेरी बीवी मानसिक रूप से बीमार है और बीते कई वर्षों से लापता है. बुधवार को घर पर पूजा करने के बाद मैंने और मेरे बेटे ने शराब पी. सबसे बड़ी और छोटी बेटी एक कमरे में सो रही थीं जबकि 15 वर्षीय बेटी अपने कमरे में अकेले सो रही थी. चूंकि मैंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी इसलिए मैं अपने कमरे में सोने चला गया. थोड़ी देर बाद मेरा बेटा उस कमरे में गया जहां उसकी बहन सो रही थी और उसने उसका बलात्कार किया.’

लड़की की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो गई है. मानेसर के महिला पुलिस थाने में पॉस्को एक्ट की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मजदूर का काम करने वाले आरोपी को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।