Home State news उबर कैब में महिला पत्रकार पर हमला

उबर कैब में महिला पत्रकार पर हमला

42
0

Mumbai . मोबाइल ऐप टैक्सी एग्रीगेटर कंपनियों से जुड़े कैब में आपत्तिजनक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में ओला कैब्स के सांप्रदायिक भेदभाव के बाद अब उबर कैब में मारपीट का मामला सामने आया है। कैब में साथी महिला यात्री ने पत्रकार पर हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित पत्रकार उष्नोता पॉल ने मुंबई के लोअर परेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उष्नोता ने बताया कि यह घटना मुंबई के लोअर परेल इलाके की है। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने उबर की पूल सिस्टम से कैब बुक कराई थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि साथी महिला यात्री उन्हें सबसे आखिर में उतारने को लेकर कैब ड्राइवर से लगातार शिकायत कर रही थी। इस पर उष्नोता ने महिला को रूट समझाने का प्रयास किया। इस पर आरोपी महिला ने उनसे गाली-गलौच शुरू कर दी। महिला पत्रकार ने बताया कि आरोपी महिला ने ऐसे-ऐसे शब्दों का प्रयोग किया कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर नहीं लिखा जा सकता और न ही सार्वजनिक तौर पर बताया जा सकता है।

उष्नोता पॉल ने बताया कि इसके बाद वह अपने कार्य में व्यस्त हो गई, लेकिन महिला लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती रही। पॉल का आरोप है कि कैब के लोअर परेल पहुंचते ही महिला ने पहले नस्ली टिप्पणी की और धमकी दी। इसके बाद उसने पॉल पर हमला कर दिया।

पीड़ित महिला पत्रकार ने बताया कि आरोपी महिला ने उनके बाल नोंच लिए और चेहरे और हाथ पर नाखून भी मारे, जिससे वह घायल हो गईं। इस दौरान वहां खड़े लोगों ने उन्हें बचाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की। उष्नोता कैब से उतरकर सीधे लोअर परेल थाने पहुंचीं। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें ढांढस बंधाया और फिर शिकायत दर्ज की। पीड़ित महिला पत्रकार ने आरोपी महिला का उबर को फोन कर नाम-पता मांगा। लेकिन कंपनी ने निजता का हवाला देकर पता देने से मना कर दिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।