Home State news संपादक की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

संपादक की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

68
0

[object Promise]

जम्मू-कश्मीर:  श्रीनगर में ‘राइजिंग कश्मीर’ अखबार के संपादक सीनियर जर्नलिस्ट शुजात बुखारी की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेस कॉलोनी में हुई इस वारदात में हमलावरों ने शुजात के अलावा अन्य तीन लोगों को भी गोली मारी. बता दें कि बुखारी कश्मीर के एक लोकल न्यूज़पेपर राइजिंग कश्मीर के एडिटर थे. जानकारी के मुताबिक बुखारी को उनके दफ्तर के बाहर गोली मारी गई है. जब बंदूकधारियों ने जर्नलिस्ट के ऊपर हमला किया उस वक्त वह अपनी कार में थे. इस वारदात में बुखारी के ड्राइवर और पीएसो सहित तीन लोग जख्मी भी बताए जा रहे है. घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

bhukhari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार बंदूकधारियों ने शुजात बुखारी की गाड़ी को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग की और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं घटना के विस्तृत ब्योरे का इंतज़ार किया जा रहा है. वहीं इस हत्‍याकांड पर जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने दुख प्रकट करते हुए कहा है कि आतंकियों ने एक बड़ा ही करूप चेहरा दिखाया है .कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने शुजात बुखारी की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की और केंद्र सरकार से कार्रवाई की मांग की।

[object Promise]
sujat- in car

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर शुजात बुखारी किया। उन्होंने लिखा,” यह कश्मीर की आवाज को बंद करने का प्रयास है। वह एक साहसी, निडर पत्रकार थे। उनकी मौत की खबर सुनकर आश्चर्य और पीड़ा हुई। दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।