Home राष्ट्रीय Police ने काटा चालान तो भिड़ गई युवती, दारोगा की टोपी और...

Police ने काटा चालान तो भिड़ गई युवती, दारोगा की टोपी और ATM कार्ड को किया बंद

8
0

[object Promise]

लखनऊ-उत्तर प्रदेश में पुलिस चेकिंग के दौरान चालान काटे जाने पर एक यवुती भड़क गई।बीच-बचाव करने पर उसने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिसके बाद युवती ने चालान काटने वाले दारोगा की टोपी व एटीएम कार्ड अपनी गाड़ी की डिक्की में बंद कर दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। काफी देर बाद जब राहगीर ने महिला को समझाया तो वह शांत हो गई और दरोगा टोपी व एटीएम को वापस कर दिया।यह मामला समतामूलक और 1090 के बीच गोमती नदी के पुल का है। जब एक महिला पुल पर पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उसकी स्कूटी की तस्वीर ली। फोटो लेने के बाद महिला ने कहा कि उसके कागजात पूरे हो चुके हैं,तस्वीर क्यों ली जा रही है?पुलिसकर्मियों ने कहा कागजात की बात नहीं है।उन्होंने 1090 चैराहे पर सिग्नेल जंप किया है। बताया जा रहा है कि महिला गुस्से में थी। इसके बाद वह पुलिसकर्मियों से मिली। काफी गरमागरमी में महिला ने पुलिस के साथ अभद्रता की और उसकी टोपी व एटीएम उठा लिया और उसे स्कूटी में बंद कर दिया।

राहगीरों के समझाने पर शांत हुई महिला

इसके बाद बीच सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा। महिला रोती रही। इस बीच राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर बाद राहगीर ने महिला को समझाकर शांत कराया। शांत होने के बाद महिला ने राहगीरों के कहने पर टोपी और एटीएम वापस कर दिया। इस पूरी घटना को लेकर वीडियो वायरल हो गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।