Home स्वास्थ्य-जीवनशैली फैशनिस्ता Kareena Kapoor की बर्थडे पर देखें स्टाइलिश तस्वीरें

फैशनिस्ता Kareena Kapoor की बर्थडे पर देखें स्टाइलिश तस्वीरें

25
0

[object Promise]

बॉलिवुड की बेगम करीना कपूर खान का आज बर्थडे है। इसमें कोई शक नहीं कि करीना बॉलिवुड की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं।

[object Promise]
kareenakapoor – Photo Credit Social Media

हर लुक में गजब ढाती हैं बेबो

करीना को बॉलिवुड की फैशनिस्ता कहा जाता है क्योंकि वे अपने हर लुक को बेहद सीरियसली लेती हैं। फिर चाहे वह उनका जिम लुक हो, एयरपोर्ट लुक हो, कैजुअलवेअर लुक हो या फिर रेड कार्पेट लुक…
[object Promise]
kareenakapoor – Photo Credit Social Media

फैशन गोल्स देती करीना

आज करीना के बर्थडे के मौके पर देखें उनकी कुछ बेहद स्टाइलिश तस्वीरें जो फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स देती नजर आती हैं।

प्लीटेड स्कर्ट लुक में करीना
इस बेहद सिंपल लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं करीना। इन दिनों प्लीटेड स्कर्ट लुक काफी ट्रेंड में है और करीना इस रेड कलर की प्लीटेड स्कर्ट और ब्लू ऐंड रेड कलर के सिंपल टॉप में बेहद स्मार्ट लग रही हैं।

बेबो को है ब्लू से प्यार

करीना कपूर ट्रेंड सेटर्स में से एक हैं। ब्लू कलर की ड्रेस को स्टाइल करना कोई करीना से सीखे। ब्लू और सिल्वर कलर की फुल स्लीव्स थाई हाई स्लिट गाउन हो या फिर ब्लू कलर की यह स्लीवलेस, नी लेंथ ड्रेस… दोनों ही लुक में गजब ढा रही हैं करीना।
[object Promise]
kareenakapoor – Photo Credit Social Media

करीना का ब्लैक मैजिक
रेड कार्पेट गाउन के लुक में तो करीना का कोई सानी नहीं है। अब ब्लैक कलर के इस लॉन्ग ट्रेल वाले ऑफ शोल्डर गाउन को देखिए जिसे करीना ने नो अक्सेसरीज, बोल्ड ब्राउन लिपस्टिक और वेट हेयर लुक के साथ टीमअप कर रखा है।

रेड गाउन में हॉट और सेक्सी

रेड कलर का यह वन शोल्डर सैटिन गाउन भी करीना पर काफी जंच रहा है और इस लुक में भी करीना ने किसी तरह की कोई अक्सेसरी कैरी नहीं की है और वह हर ऐंगल से ब्यूटीफुल लग रही हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।