Home स्वास्थ्य-जीवनशैली Kriti Sanon पहुंची हाई स्लिट सेक्सी गाउन में न्यू यॉर्क फैशन...

Kriti Sanon पहुंची हाई स्लिट सेक्सी गाउन में न्यू यॉर्क फैशन वीक

24
0

[object Promise]

दुनिया के सबसे फेमस और प्रतिष्ठित फैशन शोज में से एक न्यू यॉर्क फैशन वीक के दौरान बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही हैं। बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद ऐक्ट्रेस कृति सैनन भी पहुंची न्यू यॉर्क फैशन वीक में।

दुनिया के लीडिंग लेदर ब्रैंड्स में से एक Coach के स्प्रिंग समर 2020 कलेक्शन के लॉन्च के दौरान बतौर गेस्ट पहुंचीं थीं कृति सैनन। न्यू यॉर्क फैशन वीक में यह कृति का डेब्यू अपीयरेंस था।

[object Promise]

इस दौरान कृति सैनन ने मेटैलिक ग्रीन कलर का बेहद सुंदर प्रिंटेड ड्रेस पहन रखा था। इस ड्रेस का थाई हाई स्लिट कट कृति सैनन को बेहद सेक्सी लुक दे रहा था। यह खास ड्रेस ब्रैंड कोच की सबसे पॉप्युलर प्रिंटेड Prairie ड्रेस थी जिसे कृति ने बियान्का सैंडल्स और कोच के ही शोल्डर बैग के साथ टीमअप कर पहन रखा था।

[object Promise]

न्यू यॉर्क फैशन वीक में यह कृति सैनन का डेब्यू था और इसमें कोई शक नहीं कि वह इस ड्रेस और लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।