Home health औरत ये करने में हैं पुरुषों से आगे….?

औरत ये करने में हैं पुरुषों से आगे….?

19
0

लाइफस्टाइल- स्त्री और पुरुष एक दूसरे के पूरक होते हैं। स्त्री के बिना पुरुष और पुरुष के बिना स्त्री अधूरी है। इस संसार में बहुत से काम ऐसे हैं जिनको स्त्री और पुरुष मिलकर कर सकते हैं। लेकिन कुछ काम ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ स्त्री ही कर सकती है।

आचार्य चाणक्य(According to Acharya Chanakya) ने स्त्रियों के व्यवहार को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। वहीं आचार्य चाणक्य(Acharya Chanakya say about women) का कहना है कि स्त्री एक मात्र ऐसी है जिसके समान बातें कोई नहीं कर सकता है। इस संसार मे सबसे अधिक बातें करने में स्त्री आगे है। आचार्य चाणक्य(Acharya Chanakya) के मुताबिक स्त्री बातें करने में सबसे अधिक माहिर होती है। बातों में उसे पुरुष कभी नहीं हरा सकते हैं। वहीं अगर पुरुष स्त्री से बातों में जितना चाहता है तो यह असंभव है।
आचार्य चाणक्य(Acharya Chanakya) का कहना है कि इस संसार मे ऐसी कोई कल्पना नहीं है जिसे एक कवि या लेखक नहीं कर सकता है। इस संसार मे स्त्री की तुलना में कोई भी पुरूष बात नहीं कर सकता है। जिस व्यक्ति ने शराब का सेवन किया है उसकी तुलना में कोई भी व्यक्ति बकवास नहीं कर सकता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।