Home health अपने पार्टनर के लिए बस यह 3 तीन काम रिश्ते से कभी...

अपने पार्टनर के लिए बस यह 3 तीन काम रिश्ते से कभी नही होंगे बोर

53
0

रिलेशनशिप– एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए प्रेम के साथ के साथ सेक्स की अहम भूमिका रहती है। सेक्स हमारे जीवन का हिस्सा है इसके बिना लाइफ अधूरी सी लगती है। वही पार्टनर अपने रिश्ते को बेहतर भावनात्मक जुड़ाव के लिए शरीरिक रूप से नजदीक आते हैं।
लेकिन कई बार ऐसा होता है। पार्टनर अपने ही साथ से उभने लगते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि उनके रिश्ते में अब पहले जैसी बात नही रही है। वही अगर आप अपने रिश्ते में पहले की तरह उत्साह रखना चाहते हैं तो आपको अपने जीवन मे कुछ आदतो को अपना लेना चाहिए।

किस-

किस आपके पार्टनर को आपसे जोड़ता है। आप अपने पार्टनर को अनोखे तरीके से किस करने और उसके साथ रोमांटिक हो जाए। अगर आप उसको रोमांटिक तरीके से किस करते हैं तो आपका पार्टनर आपके साथ वैसे ही जुड़ा रहता है जैसे वह पहली बार आपसे मिल रहा हो।

म्यूजिक-

व्यक्ति के जीवन मे म्यूजिक की अहम भूमिका होती है। यह हमारे शरीर मे एक अलग से ऊर्जा पैदा करता है और हमे उत्साह से भर देता है। वही अगर आप अपने पार्टनर के क्लोज आना चाहते हैं। तो आपको म्यूजिक का सहारा लेना चाहिए। रोमांटिक गाना बचाते हुए उसके हाथ को थामना चाहिए। इससे आपके पार्टनर का आपपर ट्रस्ट बढ़ता है और वह आपके साथ से भोर नही होता है।

शांत-

अपने पार्टनर के साथ कभी भी जल्दबाजी में सेक्स न करे। यह न सिर्फ आपके पार्टनर के मन मे आपकी छवि खराब करता है। बल्कि उसके मन को भी आहत करता है। कोशिश करे शांत स्वभाव के साथ रोमांटिक होते हुए धीरे धीरे सेक्स के लिए उसे मनाए और जब उसकी हां हो तब उसके साथ सेक्स करें। यह आपके पार्टनर का विश्वास भी जीतना है और आपको एक बेहतर अनुभव देता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।