Home health जिंदगी की भागदौड़ के बीच रोमांस को जिंदा रखने वाले लोग ही...

जिंदगी की भागदौड़ के बीच रोमांस को जिंदा रखने वाले लोग ही होते है असली चैंपियन

36
0

[object Promise]
जिंदगी का एक खूबसूरत हिस्सा है रोमांस। लेकिन लाइफ की व्यस्तता के चलते हम अपनी फीलिंग्स के लिए वक्त ही नहीं निकाल पाते। अब यही तो असली चैलेंज हैं। इन सभी जिम्मेदारियों के बीच रोमांस को जिंदा रखने वाले लोग ही असली चैंपियन हैं। चेक कीजिए क्या आप अपने पार्टनर से इन तरीकों से कनेक्ट हैं? अगर आपकी लाइफ में हैं ये 5 बातें तो बेहद रोमांटिक हैं आप…

बिना ऑकेज़न गिफ्ट ले जाना

[object Promise]
गिफ्ट मिलने पर हम सभी को खुशी होती है। हमारे जीवन का कोई महत्वपूर्ण दिन जैसे, बर्थडे, एनिवर्सरी या कोई त्योहार हो तो गिफ्ट मिलना उस दिन की खुशी को बढ़ा देता है। लेकिन यूं ही बिना किसी ऑकेज़न के गिफ्ट मिलना हमें बेहद खुशी देता है। अगर आप अपने पार्टनर को इस तरह के सरप्राइज गिफ्ट देते रहते हैं तो आप वाकई रोमांटिक हैं।


तुरंत प्लान बना लेना

[object Promise]
वक्त न होने की दिक्कत तो हर किसी के साथ है। असली हीरो वही है जो व्यस्तता में से वक्त चुरा ले। आप बिज़ी शेड्यूल में से टाइम निकालकर मूवी टिकट बुक करते हैं और पार्टनर को अचानक कॉल करके सभी काम छोड़कर मूवी चलने के लिए कहते हैं। कभी-कभी ऐसे सडन प्लान बहुत खुशी देते हैं और लाइफ में रोमांस को बढ़ाते हैं।


तुम्हारा साथ मुझे कंप्लीट करता है

[object Promise]
आप अपने पार्टनर को यदा-कदा इस बात का अहसास दिलाते रहते हैं कि आपकी लाइफ में उसकी क्या अहमियत है। जब आप अपने पार्टनर को यह बात कहते हैं कि ‘तुम्हारा साथ मुझे कंप्लीट करता है’ तो ये शब्द आपके पार्टनर को प्यार और रोमांस से भर देते हैं। आपका ऐसा करना उसे बहुत अच्छा फील कराता है।


दिनभर में कॉल और मैसेज

[object Promise]
दिनभर में व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकालकर अपने पार्टनर को फोन करना, प्यार भरा मैसेज कर देना या कोई रोमांटिक फोटो सेंड करना, आपकी बॉडिंग को मजबूत करता है। आपके भावनात्मक जुड़ाव को बढ़ाता है। अगर आप ऐसा करते हैं तो आप बहुत रोमांटिक और केयरिंग हैं।


Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।