Home रोजगार Up Sarkari Naukri: यूपी में निकलीं ढेरों सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

Up Sarkari Naukri: यूपी में निकलीं ढेरों सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

52
0

डेस्क।  उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर  है। बता दें इलाहाबाद उच्च न्यायालय (Allahabad High Court Vacancy 2022) में आपकी Up में Sarkari Naukri की इच्छा  पूरी हो सकती है।
बता दें उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतिभाशाली उम्मीदवारों के लिए स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट, ड्राइवर समेत ग्रुप डी के 3932 पदों पर नियुक्ति के लिए Up Government ने Jobs अधिसूचना प्रकाशित की है। वहीं इसके लिए आठवीं, दसवीं, 12वीं पास अभ्यर्थी के आवेदन भी कर सकते हैं। 
आवेदन करने की इच्छा रखने वाले अभ्यर्थी अंतिम तिथि से पहले Allahabad High Court Online Form भी प्रस्तुत कर सकते हैं। Allahabad High Court Recruitment 2022 की ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।
Allahabad High Court Vacancy के माध्यम से इलाहाबाद हाईकोर्ट में गवर्नमेंट जॉब की तलाश भी कर रहे अभ्यर्थियों को नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका मिला है। वहीं शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो Allahabad High Court Jobs के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से 8वीं, 10वीं, 12वीं एवं स्टेनोग्राफर उत्तेजना किए होना जरूरी है।
बता दें इलाहाबाद हाईकोर्ट सरकारी नौकरी 2022 के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए। इस विस्तृत जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन अवलोकन करें एवं आयु सीमा कैलकुलेटर के माध्यम से कैलकुलेट भी कर सकते हैं। 
वहीं जारी अधिसूचना के आधार पर जिन अभ्यर्थियों की नियुक्ति होगी उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह वेतन का भुगतान भी किया जाएगा।
किस पद पर कितने उम्मीदवारों की हैं जरूरत
1. स्टेनोग्राफर 1186
2. जूनियर असिस्टेंट 1021
3. ड्राइवर 28
4. ग्रुप डी 1699
कुल पद 3923

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।