Home रोजगार जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती करें आवेदन

जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती करें आवेदन

51
0

जामिया मिलिया इस्लामिया भर्ती 2022: यदि आप ने प्रोफासर बनकर किसी बढिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाने का सपना देखा है। तो आज की खबर आपके लिये काम की साबित हो सकती है। क्योंकि जामिया मिल्लिया इस्लामिया में असिस्टेंट प्रोफेसर और गेस्ट टीचर के पदों पर भर्ती निकली है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर इंजीनियरिंग विभाग दो सहायक प्रोफेसर (संविदा) एक अतिथि शिक्षक के पद की भर्ती निकली है।

इसके अलावा मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग चार सहायक प्रोफेसर (संविदात्मक) एक अतिथि शिक्षक, पर्यावरण विज्ञान विभाग चार सहायक प्रोफेसर (संविदा), इंजीनियरिंग और टेक अनुशासन में सूचीबद्ध पदों के लिए योग्यता बी.ई./बी.टेक. / बी.एस. और एम.ई./एम.टेक। / एम. एस. या एकीकृत एम. टेक. किसी भी एक डिग्री में प्रथम श्रेणी या समकक्ष के साथ प्रासंगिक शाखा में भर्ती निकली है।
यदि आप जामिया मिलिया इस्लामिया भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इसके लिये ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और वहां से आवेदन फॉर्म भरना होगा। नियमित पाठ्यक्रम के तहत अतिथि शिक्षकों को रुपये 50 हजार रुपये का मानदेय दिया जाएगा। अतिथि शिक्षकों को 50 हजार रुपये का मानदेय दिया जाएगा। 
जो भी लोग इन पदों पर आवेदन करना चाह रहे हैं। वह अपना आवेदन संबंधित विभाग / केंद्र, जामिया में जमा कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिये आपको कोई भुगतान नही करना होगा। उम्मीदवार के दस्तावेजों की जांच के बाद उन्हें साक्षात्कार के लिये बुलाया जाएगा। 
गेस्ट टीचरों की नियुक्ति 05.01.2020 से होगी। उम्मीदवार यदि चाहे तो विश्वविद्यालय की वेबसाइट http://imi.ac.in से योग्यता और आवेदन पत्र के साथ विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और इसे 29.07.2022 को या उससे पहले संबंधित विभाग को पूरी तरह से भेज सकते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।