Home Tech खबरें Xiaomi का ये 5G phone बहुत ही कम कीमत में हो सकता...

Xiaomi का ये 5G phone बहुत ही कम कीमत में हो सकता है आपका

51
0

डेस्क। Xiaomi के 5G स्मार्टफोन Redmi 11 Prime पर आप आराम से छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसे कंपनी की वेबसाइट पर 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट भी किया गया है। साथ ही यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर के साथ पेश होता है।
Xiaomi ने भारत में अपने बजट 5G स्मार्टफोन Redmi 11 Prime 5G की कीमत को कम कर दिया है। इसे इसी साल सितंबर में लॉन्च भी किया गया था। वहीं इस फोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में पेश होता है और फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत में कटौती भी की गई है।
Xiaomi ने भारत में अपने बजट 5G स्मार्टफोन Redmi 11 Prime 5G की कीमत को कम कर दिया है। इसे इसी साल सितंबर में भी लॉन्च किया गया था। इस फोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है और यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में अब आता है और फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत में कटौती भी की गई है।
डुअल-सिम सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता भी है और इसके रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया हुआ है। इसकी बैटरी 5000 एमएएच की है और यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।