Home Tech खबरें Realme की ये सीरीज लोगो को बना लेगी अपना फैन, जानिए स्पेसिफिकेशन

Realme की ये सीरीज लोगो को बना लेगी अपना फैन, जानिए स्पेसिफिकेशन

47
0

डेस्क। Realmes : कुछ टीजर और सर्टिफिकेशन के बाद, Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme 10 सीरीज की मौजूदगी का आखिरकार खुलासा कर दिया है।
“terminator” थीम का एक छोटा टीजर वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। वहीं इसके अलावा, स्मार्टफोन की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन भी लीक की गई हैं।
Realme द्वारा शेयर किए गए टीजर वीडियो ग्लोबल मार्केट के लिए आगामी Realme 10 सीरीज को टीज भी कर रहा है। वहीं इस वीडियो में मॉडल के स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक यह नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है।
इसके अलावा टिपस्टर पारस गुगलानी ने भारत में इसकी कीमत और वैनिला Realme 10 के स्पेसिफिकेशन को भी शेयर किया है। वहीं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि Realme 10 सभी सीरीज के पहले वर्ल्ड लेवल पर और फिर भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है की नहीं।
Realme 10 4G की भारत में कितनी होगी कीमत
Realme 10 को 4G स्मार्टफोन कहा जाता है वहीं इसे Realme 10 4G भी कहा जा सकता है। Realme 10 प्रो मॉडल 5G सहायता प्रदान करेगा। वेनिला Realme 10 4G की कीमत 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच बताई जा रही है। ऑफर्स के साथ इसकी शुरुआत करीब 15,000 रुपये से भी हो सकती है।
Realme 10 4G स्पेसिफिकेशन
स्पेक्स की बात करें तो, Realme 10 4G में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले, रिज़ॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का होगा। यह पंच-होल पैनल में होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट भी होगा। यह भी कहा जा रहा है कि इस बार डिस्प्ले में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।