Home Tech खबरें साल भर की वैलिडिटी वाले ये प्रीपेड प्लेंस हुए सस्ते

साल भर की वैलिडिटी वाले ये प्रीपेड प्लेंस हुए सस्ते

36
0

डेस्क।हर माह प्रीपेड प्लान्स एक्टिव करवाने में अगर आप अपना वक़्त नहीं बर्बाद करना चाहते हैं तो बाजार में आपके लिए कुछ दमदार प्लान्स भी आ चुके हैं। इन प्लान्स को एक बार सक्रीय करवाने के उपरांत कस्टमर को हर माह रिचार्ज करवाने के झंझट से भी छुटकारा मिलने वाला है।
यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम आज आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं।
बता दें 2,545 रुपये का प्लान है जिस में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS भी दिए जा रहे है। वहीं इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान की वैधता पूरे एक वर्ष की यानी 365 दिनों की है। ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं होती।
इसके साथ ही 2897 रुपये प्लान भी है जिसमें ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। वहीं 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी वर्ष भर की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।