Home Tech खबरें Maruti Baleno का नया मॉडल मार्केट में होगा लॉन्च

Maruti Baleno का नया मॉडल मार्केट में होगा लॉन्च

35
0

तकनीकी: Maruti Baleno आज मार्केट में अपनी अच्छी जगह बना चुकी है और लोग इसे खूब पसंद करते हैं। यह लोगो का ध्यान झटके में अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। वही अब इसका नया मॉडल मार्केट में आने को तैयार है। बताया जा रहा है कि Maruti Baleno अब मार्केट में SUV के मॉडल में लॉन्च होने को तैयार है।

Maruti Baleno के SUV मॉडल का नया नाम Maruti Baleno Cross हो सकता है। यह कार साल 2023 में लॉन्च होगी। इस कार की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। जो लोगो को खूब आकर्षित कर रही है। यह कार एक लाइटवेट हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। 
जानकारी है कि इस कार का डिज़ाइन रूफ पर कूपे स्टाइल का हो सकता है। यह मॉडल बलेनो कार से प्रेरित है। मारुति की यह कार फाइव सीटर होगी और इसका दुनिया के सामने पहली बार पर्दा 2023 ऑटो एक्स्पो के दौरान उठाया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।