Home Tech खबरें सालभर की वैलिडिटी के साथ काफी सस्ते पड़ते हैं ये रिचार्ज प्लान्स

सालभर की वैलिडिटी के साथ काफी सस्ते पड़ते हैं ये रिचार्ज प्लान्स

33
0

 

डेस्क। रिलायंस जियो पिछले कुछ सालों में सबसे बड़े सब्सक्राइबर बेस वाली टेलीकॉम कंपनी बनकर उभरा है। इस समय Jio के कई कैटिगिरी में अलग-अलग कीमतों वाले प्रीपेड प्लान मौजूद हैं लोग अपनी सहुलित के हिसाब से कोई भी सेलेक्ट कर सकते हैं।

जियो के पास कुछ ऐसे भी Prepaid Plan हैं जो 365, 336 दिन की वैलिडिटी देते है, ये प्लान्स लेने के बाद आपको एक साल तक रिचार्ज कराने की जरुरत भी नहीं होती। आज हम आपको Reliance Jio के इन्ही रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Jio का ये सस्ता और किफ़ायती प्रीपेड पैक

वैलिडिटी 365 दिन यानी 1 साल, मतलब कि एक बार रिचार्ज करवाने पर साल भर की छुट्टी, बता दें कि रिलायंस जियो के 2,879 रुपये वाले प्रीपेड पैक में ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा के हिसाब से कुल 730GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही हर दिन मिलने वाले हाई-स्पीड डेटा के समाप्त होने के बाद, गति घटकर 64Kbps हो जाती है।

 इसके साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी दी जाती है। ग्राहक देशभर में किसी भी नेटवर्क पर लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का भी लुत्फ उठा सकते हैं। Reliance Jio के सभी रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

दूसरा प्लान

Reliance Jio के पास 2,999 रुपये वाला एक और रिचार्ज प्लान भी है, जो 365 दिन की वैलिडिटी देता है। इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। प्लान में कुल 912.5 जीबी सालभर के लिए ऑफर किया जाता है। इसके अलावा ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस का भी फायदा इसमें ग्राहक उठा पाएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।