Home Tech खबरें अब महंगी मिलेगी मोटरसाइकिल और स्कूटी, जाने कारण

अब महंगी मिलेगी मोटरसाइकिल और स्कूटी, जाने कारण

32
0

बाजार:- इस समय महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है। लोग महंगाई से पसीना पसीना हो गए हैं। आय दिन उनके दैनिक जीवन से जुड़ी किसी न किसी चीज के दाम में आया उछाल उन्हें चिंतित करता है। कभी गैस के बढ़े दाम आम आदमी की टेंशन बढाते है तो कभी पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम उनको परेशान करके रख देते हैं। 

वही अब इस महंगाई के दौर में दोपहिया वाहन बनाने वाली कम्पनी ने उन्हें टेंशन में डाल दिया है। क्योंकि दो पहिया वाहन की लोकप्रिय कम्पनी हीरो मोटर्स ने अपने वाहनों की एक्स शोरूम कीमत में इजाफा किया है। जो 1 जुलाई से प्रभावी हो जाएगी। 
कम्पनी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतों में अब 3000 रुपये तक का इजाफा देंखने को मिलेगा। यानी 1 जुलाई से जो भी दो पहिया वाहन खरीदेगा उसे उसके लिए पहले की कीमत से 3 हजार रुपये अधिक का भुगतान करना होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।