Home Tech खबरें सालभर की वैलिडिटी वाला इतना सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च, कीमत सुनकर लगेगा...

सालभर की वैलिडिटी वाला इतना सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च, कीमत सुनकर लगेगा फ्री

32
0

 

डेस्क। ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान को काफी महंगा कर दिया है। ऐसे में अगर कोई रिचार्ज करवाना चाहे तो 84 दिनों की वैधता वाला प्लान आपकी जेब तक ढीली करने की हिम्मत रखता है। पर आज हम आपको ऐसा रिचार्ज प्लान बताएंगे जिसके बारे में सुनने के बाद आपको लगेगा की बाकियों के मुकाबले ये प्लान तो बिल्कुल फ्री है।

बता दें कि 28 से 30 दिनों की वैधता वाले प्लान की कीमत यूजर्स को काफी महंगी पड़ती है। पर अगर 1 साल के लिए रिचार्ज प्लान करवाया जाए तो उससे थोड़ी राहत जरूर मिल जाती है। हालांकि, सभी कंपनियों के पास 1 साल की वैधता वाले प्लान होते है जो आपको काफी महंगे लग सकते है पर अगर महीने के हिसाब से जोड़कर इसका एवरेज करवाया जाए तो साल पर के रिचार्ज का दाम सस्ता पड़ता है।

इसी कड़ी में ग्राहकों को अपनी ओर और झुकने के लिए 1 साल की वैधता वाले प्लान को वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने बेहद कम कीमत के साथ पेश किया है। बता दें अगर कोई यूजर लॉन्ग टर्म प्लान का चयन करने की सोच रहा है तो वो वीआई का 1799 रुपये वाला सबसे सस्ता लॉन्ग टर्म प्लान आराम से चुन सकता हैं। इसमें यूजर्स को कई तरह के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

VI का 1799 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया के 1799 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको कई बेनिफिट्स दिए जाते हैं। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आने वाला प्लान है, यह प्लान आपको कॉलिंग और SMS का लाभ भी देता है। प्लान में यूजर्स को कुल 24GB तक का डेटा बेनिफिट मिलता है। बात करें SMS की तो इसमें कुल 3600 SMS दिए जातें है।

साथ ही वोडाफोन आइडिया का 1799 रुपये में ये ट्रूली अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान है। इस प्लान में आपको 1 साल की वैलिडिटी भी दी जाती है जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में यूजर्स के लिए Vi movies and TV एक्सेस भी बिल्कुल फ्री में दिया जाता है।

डेटा FUP लिमिट खत्म होने पर 50 पैसे प्रति MB के रेट से डेटा की सुविधा भी प्रदान की जाती है। वहीं, SMS लिमिट के खत्म होने पर प्रति लोकल SMS पर 1 रुपये और प्रति STD SMS 1.5 रुपये का चार्ज भी आपको देना पड़ता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।