Home Tech खबरें महिलाएं सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च करती हैं पति के बारे में...

महिलाएं सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च करती हैं पति के बारे में ये, सुनकर चौंक गया हर आदमी

30
0

 

डेस्क। इंटरनेट के इस युग में लोग किसी भी चीज के बारे में जानकारी लेने के लिए गूगल का ही सहारा लेते हैं। पर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि गूगल हर बार सही जानकारी देता भही है या नहीं। लोग इतने आलसी हो चुके हैं कि बस टाइम पास करने के लिए कुछ भी सर्च करने लगते हैं। इसी कड़ी मब महिलाओं के द्वारा गूगल पर किए गए सर्च को लेकर एक रिपोर्ट ने सभी के होश उड़ा दिए।

वैसे सर्च इंजन के रूप में सबसे ज्यादा गूगल (Google) का उपयोग होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च (Most search on Google) कर रहीं हैं?

हाल ही कि एक स्टडी में चौकाने वाली बात सामने आईं हैं  जिसे सुनने के बाद आप भी चौक जाएंगे। शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा ढूंढतीं है कि पति को मुट्ठी में कैसे रखें?(How to control husband?)

रिपोर्ट के अनुसार शादीशुदा महिलाएं (Married Women) ये सर्च करती हैं कि उनके पति को क्या पसंद हैं, उन्हें खुश कैसे रखा जाए। इसके साथ ही महिलाएं सर्च इंजन में जाकर पति को मुट्ठी में कैसे रखा जाए, उन्हें जोरू का गुलाम (Joru Ka Gulam) कैसे बनाया जाए या पति को अपने पल्लू में कैसे बंधे ये भी सर्च करतीं हैं।

इस रिपोर्ट में यह भी था कि शादी के बाद महिलाएं अपने ससुराल से संबंधित सवाल भी सर्च करती हैं कि कैसे वो अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों को खुश रख सकती हैं। यदि कोई चीज खाने में पसंद हैं तो उसे बनाने के तरीके। साथ ही शादीशुदा महिलाएं बच्चों और प्रेग्नेंसी से संबंधित भी कई सवाल पूछती हैं।

इसी के साथ कुछ महिलाएं शादी के बाद गूगल से अपने कैरियर व बिजनेस (Business) को लेकर भी कई सवाल पूछती हैं। जैसे वो सर्च करती हैं कि किस तरह का बिजनेस उनके लिए अच्छा होगा, जिससे वह परिवार और बिजनेस को एक साथ मैनेज पर पाएं। 

स्वास्थ्य से जुड़े सवाल

महिलाएं अपनी Health को लेकर भी काफी चिंतित रहती हैं। वे स्वास्थ्य संबंधित जानकारीयों को भी गूगल पर सर्च करती हैं। इसके साथ ही होम रेमिडीज से जुड़े सर्च भी इस लिस्ट में टॉप पर हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।