Home Tech खबरें फेसबुक की सीईओ शेरिल सैंडबर्ग ने इतनी बात कहकर दिया अपने पद...

फेसबुक की सीईओ शेरिल सैंडबर्ग ने इतनी बात कहकर दिया अपने पद से इस्तीफा

30
0

Technology:- दुनिया के लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक की पैरेंट्स कम्पनी मेटा की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ( COO) शेरिल सैंडबर्ग ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। यह पिछले 14 सालों से फेसबुक के साथ जुड़ी हुई थी लेकिन आज इन्होंने अपने इस्तीफे के साथ फेसबुक से अपना नाता खत्म कर दिया है। इनके इस्तीफे के बाद जेवियर ओलिवन फेसबुक मेटा के नए सीओओ बनाए जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें फेसबुक की सीईओ शेरिल सैंडबर्ग ने फेसबुक से जुड़ने से पूर्व गूगल में काम किया था। इन्होंने 2008 में फेसबुक को जॉइन किया और फेसबुक को पब्लिक एप बनाने के लिए यह चार साल पहले ही सोशल मीडिया पर जुडी थी। लेकिन आज इन्होंने फेसबुक को अलविदा कह दिया है और पब्लिक के सामने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने आखिर क्यों फेसबुक का दामन छोड़ा है। 
इन्होंने अपने इस्तीफे की जानकारी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये पोस्ट करके दी है। उन्होंने लिखा की अनके इस्तीफे के बाद अब जेवियर ओलिवन मेटा के नए सीओओ की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्होंने आगे कहा जब 2008 में मैने यह जॉब ज्‍वाइन की थी, मुझे उम्‍मीद थी कि मेरा रोल 5 साल के लिए होगा. लेकिन, अब 14 साल बाद मेरी लाइफ का नया चैप्‍टर लिखने का समय है.” उन्‍होंने कहा कि उन्होंने आगे चलकर समाज के लिए परोपकारी कार्य करने पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने की योजना बनाई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।