Home Tech खबरें केवल 100 रु के पैक में Airtel दे रहा प्राइम सब्सक्रिप्शन के...

केवल 100 रु के पैक में Airtel दे रहा प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ ये सारी सुविधाएं

37
0

Airtel Packs। मोबाइल रिचार्ज पैक काफी महँगे होते जा रहें हैं और उनपर मिलने वाली सेवाएं घटती जा रही हैं। पर इसी क्रम में एयरटेल का एक ऐसा पैक भी है जो बहुत ही कम कीमत में कई सुविधाएं प्रदान करता है। और इतना ही नहीं इसमें प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध शो और फिल्मों को देखने के लिए जो सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, वो काफी महंगा पड़ता है। बहुत ही टेलीकॉम कंपनियां इन ओटीटी ऐप्स का एक्सेस अपने रिचार्ज प्लान्स के जरिए आफर करती हैं। आज हम एयरटेल (Airtel) के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में ही बात करेंगे । जो बेहद कम कीमत में आपको डेटा के साथ ही ओटीटी बेनिफिट भी देता है। 

एयरटेल (Airtel) का एक डेटा रिचार्ज प्लान जिसकी कीमत 108 रुपये है कई आकर्षक बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध है। आपको बता दें कि जिस प्लान की हम फिलहाल बात कर रहे है वह एक ऐड-ऑन एयरटेल प्लान है। यही कारण से इस प्लान की अपनी कोई वैलिडिटी नहीं है यह आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी जितनी वैधता के साथ ही आएगा। इसमें आपको कुल मिलाकर 6GB डेटा दिया जाता है। 

इसके साथ ही, इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video के Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इतना ही नहीं, ये ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान Hello Tunes और Wynk Music के फ्री एक्सेस की सुविधा भी प्रदान करता है।

इसके साथ ही एयरटेल (Airtel) एक और सस्ता प्लान है। इस प्लान की कीमत 148 रुपये है और इसमें आपको 15GB डेटा दिया जाता है और Airtel का यह प्लान Xstream Pack के मुफ्त एक्सेस के साथ आता है। Airtel Xstream Pack में आपको 30 दिनों की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।