Home Tech खबरें अब चूहों और मच्छर के तांडव से मिलेगी राहत बस घर लाए...

अब चूहों और मच्छर के तांडव से मिलेगी राहत बस घर लाए यह मशीन

36
0

तकनीकी:- आज के समय मे तकनीकी का विकास तेजी से हो रहा है हर कोई चाहता है उसको टेक कम्पनियों से बेहतरीन सुविधाएं प्राप्त हो। वही मच्छर और चूहे आज के समय मे हर घर की बड़ी समस्या है लोग इससे छुटकारा पाने के लिए अनेको उपाय अपनाते हैं लेकिन उन्हें इनके आतंक से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है वही अब टेक कम्पनियों ने इन्हें भगाने के लिए एक ऐसा उपकरण बनाना है जिसको घर मे लाते ही मच्छर और चूहे भाग जाएंगे।

टेक कम्पनी ने मच्छर और चूहों को भगाने के लिए Pest Repeller मशीन का निर्माण किया है। यह मशीन अमेजॉन पर उपलब्ध हैं अमेजॉन पर इस मशीन को WRIGHTRACK Pest Repeller से देखा और खरीदा जा सकता है। इस मशीन की कीमत 664 रुपये है। 
इस मशीन के संदर्भ में कम्पनी ने दावा किया है कि यह मच्छर, चूहा, कॉकरोच जैसे घरेलू कीड़े मकोड़ों को भगाने में कारगर है। इसके साथ ही इस मशीन में किसी प्रकार के कैमिकल का उपयोग नहीं किया जाता जिससे यह बच्चो और बड़ो दोनो के लिए पूर्णतः सेफ है। कम्पनी ने बताया है कि यह मशीन अल्ट्रासोनिक फ्रिक्वेंसी साउंड वेव का इस्तेमाल करता है. इससे चूहे और मच्छर घर से दूर रहते हैं और घर मे उनका तांडव कम हो जाता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।