Home Tech खबरें 23 मई को रेनो सीरीज के फोन पेश करेगी कंपनी

23 मई को रेनो सीरीज के फोन पेश करेगी कंपनी

37
0

डेस्क। ओप्पो 23 मई को अपने नवीनतम किफायती स्मार्टफोन लाइनअप, रेनो 8 श्रृंखला की घोषणा करने के लिए तैयार है। फोन के कई अनौपचारिक रेंडर और इसके विनिर्देशों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। शुरुआती लीक के बाद, ऐसा लगता है कि ओप्पो जल्दी ही आगामी ओप्पो रेनो 8, रेनो 8 प्रो और रेनो 8 प्रो+ के साथ मार्किट में धमाल मचाएगा।

ओप्पो रेनो 8 सीरीज में तीन मॉडल होंगे रिलीज

ओप्पो की रेनो 8 सीरीज़ एक महीने पहले  सोशल मीडिया की चर्चाओं का केंद्र बनी। लेकिन जैसा कि हम अभी देख सकते हैं, चीजें कुछ अलग दिखती हैं। फोन के कुछ फ़ीचर्स की बात करें तो, नए रेंडर पहले की तुलना में बहुत साफ दिखते हैं।  तीन सेंसर और एक फ्लैश के साथ एक बड़ा कैमरा।  

जानकारी के मुताबित Reno8 तीन रंगों में आएगा और यह बॉडी के लिहाज से काफी पतला भी दिखाई देगा।

दुर्भाग्य से, ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर फ़ोन के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं दी गईं हैं।  इवान ब्लास, जिसे ट्विटर पर @evleaks के नाम से भी जाना जाता है, ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो हमें डिवाइस के सामने का हिस्सा दिखाती हैं।  रेनो 8 के फ्रंट पर, हमें एक बड़ा डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले में फ्रंट-फेसिंग कैमरा के लिए कटआउट भी है।

विनिर्देशों से मिली जानकारी के अनुसार ओप्पो की वेबसाइट ने लॉन्च से पहले दो मॉडल सूचीबद्ध किए हैं।  दोनों मॉडलों में 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी, जिसमें मुख्य अंतर यह है कि एक में 8GB रैम है, जबकि दूसरे में 12GB रैम है। 

दोनों हैंडसेट रेनो 8 के समान दिखते हैं। ओप्पो ने 23 मई को स्मार्टफोन जारी करने की योजना बनाई है। हमें पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।