Home Tech खबरें Super Discount Offer : 10 के अंदर खरीदो ये जबरदस्त स्मार्टफोन

Super Discount Offer : 10 के अंदर खरीदो ये जबरदस्त स्मार्टफोन

31
0

डेस्क। Amazon Summer Sale तो खत्म हो गई पर आपको फ़ोन लेना है और बजट भी कम है । तो आज हम अपको एक जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे वोभी बहुत ही कम दामों में मिलेगा।

बता दें कि ऐमजॉन पर मोबाइल ऐंड एक्सेसरीज स्टोर पर रियलमी, टेक्नो, वीवो, ओप्पो जैसे ब्रैंडेड स्मार्टफोन्स पर अभी भी छूट दी जा रही है। अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से भी कम है और आप जबरदस्त स्पेसिफिकेशन वाला मोबाइल फ़ोन चाहते हैं।

तो इस समय Tecno Spark 8T आपके बेस्ट और बजट फ्रेंडली साबित होगा। आप इस फ़ोन के बारे में सोच सकते हैं।इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बहुत ही कम दाम होते हुए भी इसमें कमाल के फीचर देखने को मिलते हैं।

इस फोन में 50MP का रियर कैमरा दिया गया है। 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले वोभी फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। इस फ़ोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। साथ ही इस मोबाइल की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

टेक्नो स्पार्क 8T स्मार्टफोन ऐमजॉन पर 9,899 रुपये में लिस्ट है। साथ ही इस फोन पर 9,400 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से हैंडसेट लेने पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।