Home Tech खबरें पूनावाला ने दी एलन मस्क को नसीहत, भारत में सर्वश्रेष्ठ निवेश होगा...

पूनावाला ने दी एलन मस्क को नसीहत, भारत में सर्वश्रेष्ठ निवेश होगा ये

32
0

डेस्क। सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने रविवार को ट्विटर पर एलोन मस्क को टेस्ला कारों के बड़े पैमाने पर निर्माण के लिए भारत में निवेश करने के लिए कहा कि, यह उनका अब तक का ‘सर्वश्रेष्ठ निवेश’ होगा।

 मस्क यूएस स्थित ऑटोमोटिव और क्लीन एनर्जी कंपनी टेस्ला इंक के सीईओ हैं और अपने दो अन्य उपक्रमों, स्पेसएक्स और द बोरिंग कंपनी के प्रमुख भी हैं। 

बता दें मस्क, दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने हाल ही में ट्विटर को $44 बिलियन में खरीदने का सौदा किया। पूनावाला ने ट्विटर का सहारा लिया और सुझाव दिया कि यदि ट्विटर डील विफल हो जाती है, तो मस्क को उस पूंजी को उच्च गुणवत्ता वाले बड़े पैमाने पर विनिर्माण के लिए भारत में निवेश करने पर विचार करना चाहिए।  @Tesla कारों की। “अरे @elonmusk अगर आप @Twitter खरीदना नहीं चाहते हैं, तो उस पूंजी में से कुछ को भारत में @Tesla कारों के उच्च गुणवत्ता वाले बड़े पैमाने पर निर्माण के लिए निवेश करने पर विचार करें। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह अब तक का सबसे अच्छा निवेश करेंगे।” 

बीते दिनों मस्क ने मूल रूप से कहा था कि उन्होंने टेस्ला में अपने शेयरों के खिलाफ $ 12.5 बिलियन के ऋण के साथ सौदे को वित्तपोषित करने की योजना बनाई है, जो उनके द्वारा चलाई जाने वाली इलेक्ट्रिक-वाहन कंपनी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।