Home Tech खबरें Xiaomi Super Sale इतने हजार तक मिल रहा डिस्काउंट

Xiaomi Super Sale इतने हजार तक मिल रहा डिस्काउंट

27
0

डेस्क। चीन की फोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एक बार फिर Super Sale का आयोजन किया है। कंपनी की यह सेल 9 मई तक चलेगी। कंपनी अपने फ़ोन के साथ ही अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर बम्पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Xiaomi की इस Super Sale में आपको कंपनी के टीवी, स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर अच्छा मार्जिन मिलेगा।

Smartphones की बात करें तो लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi Note 11 को छूट के साथ खरीदा जा सकता है। शाओमी की इस सेल में Redmi Note 11 Pro+ 5G पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Redmi note 11 को सेल में 10,749 रुपये में लिया जा सकता है। फोन पर 1,000 रुपये की छूट  भी दी जा रही है।

साथ ही बता दें कि Redmi Note 11 Pro+ 5G कंपनी की नोट 11 सीरीज का प्रीमियम फोन है जिसे कंपनी की साइट पर 18,999 रुपये के दाम पर सेल में लिया जा सकता है। वर्ना आमतौर पर इसका 6 जीबी RAM वेरियंट 20,999 रुपये का आता है। इसे साथ ही सभी फोन अलग-अलग प्राइस मार्जिन के साथ आते हैं, जिन्हें कंपनी की साइट पर चेक किया जा सकता है।

वहीं बात करे अगर Smart TVs की तो कंपनी की ओर से आने वाला Redmi Smart TV 32 HD को शाओमी सुपर सेल में 10,249 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 50 इंच स्क्रीन वाले Mi TV 4X Smart Television की तो इसको 26,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।