Home Tech खबरें बजट प्राइस में मिलेगा Oneplus का ये जबरदस्त Smartphone

बजट प्राइस में मिलेगा Oneplus का ये जबरदस्त Smartphone

29
0

डेस्क। Iphone के बाद अगर यूज़र्स के दिमाग मे कोई बजट smartphone आता है तो वो है One plus। फ़ोन निर्माता कंपनी Oneplus स्मार्टफोन के मामले में भारत में विशेष स्थान रखती है। इसी कड़ी में OnePlus ने कल यानी शुक्रवार को लेटेस्ट स्मार्टफोन Nord 2T लॉन्च किया है।

बता दें कि कंपनी ने ये फोन मिडिल क्लास यूज़र्स तो टारगेट करते हुए लॉन्च किया है। Nord 2T कंपनी की ओर से आने वाले स्मार्टफोन में लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन है। 

लॉन्च इवेंट के बिना ही कंपनी ने यूरोप में इस स्मार्टफोन को चुपचाप लॉन्च कर दिया। जानकारी के अनुसार, One Plus Nord 2T को जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक चीनी कंपनी ने किसी तरह की ऑफिशल रिलीज डेट जारी नहीं कि है।

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.43 इंच स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन फुलएचडी+ का है। साथ गई एमोलेड पैनल दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। 

डिस्प्ले पर ऊपर की तरफ एक पंच-होल कटआउट भी दिया गया है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा रहा है।

डिवाइस ऐंड्रॉयड 12 ओएस बेस्ड ऑक्सीजन 12.1 पर चलता है। फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप, 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड ऐंगल और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर और आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

इसमें आपको 4500mAh बैटरी और 80W की फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट भी दिया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।