Home Tech खबरें Twitter का स्वामित्व मिलते ही Elon Musk ने इस शीर्ष अधिकारी को...

Twitter का स्वामित्व मिलते ही Elon Musk ने इस शीर्ष अधिकारी को सुनाई खरी खोटी

42
0

डेस्क। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने के बाद एलन मस्‍क ‘फ्री स्‍पीच’ को बढ़ावा देना चाहते हैं। कंपनी खरीदने के कुछ दिनों बाद ही ट्विटर के कई शीर्ष अधिकारी एलन मस्‍क के निशाने पर हैं।

इस समय विजया गाड्डे एलन के निशाने पर हैं। बिना नाम लिए मस्‍क ने कंपनी की लीगल, पॉलिसी और सेफ्टी इशूज की हेड विजया गाड्डे पर निशाना साधा है।

कभी ‘सबसे ताकतवर सोशल मीडिया एक्‍जीक्‍यूटिव’ माने जाने वाली विजया की मस्‍क ने न्यूयॉर्क पोस्ट का अकाउंट सस्‍पेंड करने के लिए आलोचना की है।

एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे पर एक विवादास्पद लेख के लिए न्यूयॉर्क पोस्ट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने को बेहद अनुचित बताया। 

मस्‍क ने पॉलिटिको की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि विजया गाड्डे इस हफ्ते अपने स्‍टाफ के साथ मीटिंग में रो पड़ीं। यह बैठक मस्‍क के ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने के बाद हुई।

जानिए कौन हैं विजया गाड्डे? 

ट्विटर की लीगल, पॉलिसी और सेफ्टी इशूज की हेड विजया गाड्डे पेशे से वकील हैं। उन्होंने 2011 में कंपनी जॉइन की थी। कई रिपोर्ट्स में उन्‍हें ट्विटर की ‘मॉरल अथॉरिटी’ का हेड भी बताया गया है। उन्‍हें ट्विटर एक्‍जीक्‍यूटिव टीम की ‘सबसे ताकतवर महिला’ करार दिया जाता रहा है। विजया इससे पहले ट्विटर की लीगल डायरेक्‍टर भी रह चुकी हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।