Home Tech खबरें फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग सेल, गैजेट्स पर बम्पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग सेल, गैजेट्स पर बम्पर डिस्काउंट

30
0

डेस्क। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल 12 मार्च से शुरू हो गई है। फ्लिपकार्ट पर चल रही यह सेल 16 मार्च तक जारी रहेगी। बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप नो-ईएमआई कॉस्ट और 10 प्रतिशत के इंस्टेट डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन, टैबलेट के साथ दूसरे गैजेट्स पर 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

इसके अलावा फ्लिपकार्ट इस बम्पर सेल में स्मार्ट होम कैटेगरी में 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करने वाले लोगों के लिए यह ऑफर काफी किफ़ायती साबित हो रहा है।

फ्लिपकार्ट की इस बिग सेविंग डे सेल में टेक गैजेट्स पर मिल रहे भारी डिस्काउंट में से; मोटोरोला, पोको, रियलमी और नोकिया सहित दूसरी कंपनी के स्मार्टफोन पर 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं तो नो-ईएमआई कॉस्ट और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट की जारी बिग सेविंग डे सेल में Moto G40 Fusion स्मार्टफोन 14,449 रुपये में बिक रहा है। साथ ही Poco M3 Pro स्मार्टफोन को 14,499 रियलमी C25Y स्मार्टफोन को 9,499, Nokia C20 plus स्मार्टफोन को मात्र 7,999 में खरीदा जा सकता हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।