Home Tech खबरें पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से न हो परेशान, अब बजट में मिल...

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से न हो परेशान, अब बजट में मिल रहीं ये तीन CNG Cars

33
0

डेस्क। पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दामों ने सभी की दिक्कतें बढ़ा दीं हैं। ऐसे में लोगों को अक्सर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लेना पड़ता है पर समय कम होने पर या सामान कैर्री करने में दिक्कत होती है। ऐसे में CNG गाड़ियों की डिमांड इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि इनकी कीमतों में बड़ा इजाफा देखने को मिला है। साथ ही नई सीएनजी कार खरीदने जाएंगे तो इनपर लंबा वेटिंग पीरियड भी चल रहा है। इसी कारण बड़ी संख्या में लोग पुरानी CNG कार की तलाश कर रहे हैं। यहां हम आपको 3 लाख रुपये के बजट में मिल रही सेकेंड हैंड सीएनजी कारों के बारे में बताएंगे। 

ये भी पढ़ें:Mahindra की नई Car यहां मिलेंगी सस्ते दामों में

मारुति वैगनआर (Maruti Suzuki Wagon R 2015) सीएनजी कार OLX पर बिक रही है। कंडीशन की बात करें तो यह कार 51000 किलोमीटर चली हुई है। कार सफेद रंग की है और इसमें ब्लैक कलर के व्हील कैप भी दिए गए हैं। विक्रेता ने इसकी कीमत 2,95,000 रुपये रखी हैं।

दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट Droom पर मारुति सुजुकी ऑल्टो Maruti Suzuki Alto 800 (2015) सीएनजी कार सिर्फ 15 हजार किलोमीटर चली हुई, 796cc के इंजन के साथ मिल रही है। विक्रेता ने इसके लिए 3,05,350 रुपये की मांग की है। 

ये भी देखिए:Iphone 12 Mini पर बम्पर Discount Offer

Hyundai I10 2013 मॉडल सीएनजी का विज्ञापन OLX पर दिया गया है। यह कार 58 हजार किलोमीटर चली हुई है। सफेद रंग की यह CNG कार 2,90,000 रुपये में बिक रही हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।