Home Tech खबरें iphone पर इतना डिस्काउंट आपने कभी सुना ही नहीं होगा-

iphone पर इतना डिस्काउंट आपने कभी सुना ही नहीं होगा-

56
0

डेस्क। iphone का प्लान है लेकिन बजट नहीं। तो आईफोन पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, आपके लिए अच्छी खबर है। बता दें की सबसे लेटेस्ट iPhone 13 Pro मॉडल फिलहाल अब तक की अपनी तय कीमत में से सबसे कम दामों में उपलब्ध है। जल्द से जल्द इस मौके का फायदा उठाने के लिए पढ़िए…

सितंबर 2021 में लॉन्च हुई iPhone 13 की सीरीज के टॉप-एंड मॉडल में से एक iPhone 13 Pro भारत में इस समय अपनी अबतक की सबसे कम कीमत में भारतीय बाजारों में उपलब्ध है। iphone 13 pro ऐप्पल के सबसे एडवांस फ़ोन्स में से एक है। 

आपको बता दें कि जबरदस्त चिपसेट से लैस ये वेरिएंट बेहतरीन ग्राफिक क्वालिटी, मैक्रो मोड के साथ इम्प्रूव्ड कैमरा और अच्छे बैटरी बैकअप के साथ आता है। खुशी की बात तो यह है कि एप्पल का यह टॉप क्लास फ़ोन केवल ₹1,10,000 में अपना बना सकते है।

ये भी पढ़िए:-इतने कम दामों में Realme ने लॉन्च किया नया फ़ोन

iphone 13 pro की यह कीमत वियज सेल्स पर चल रही मेगा ऐप्पल सेल का हिस्सा है। बता दें इस सेल में कई फोन्स खरीदने पर कैशबैक और कई बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इस मॉडल पर भी 6000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

जानिए कीमत-

आमतौर पर iPhone 13 Pro को सभी ऑनलाइन या ऑफलाइट स्टोर्स पर 1,19,900 रुपये में बेचा जाता है लेकिन विजय सेल्स पर इस मॉडल पर फ्लैट ₹4,800 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसका दाम केवल ₹1,15,100 ही रह जाता है। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड, कोटक और एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको ₹5,000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।