Home Tech खबरें मौका : Macbook पर मिल रहा 31 हजार का Discount

मौका : Macbook पर मिल रहा 31 हजार का Discount

38
0

डेस्क। क्या आप ऐप्पल की Macbook से प्रभावित हैं और लाइफ में एक बार इसे खरीदना चाहते हैं। पर इसकी कीमतें हमेशा आपको रोक देतीं है तो आपके पास है अब ये मौका। अगर आप एक शक्तिशाली Macbook लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट की समस्या है, तो शायद अब आपका ये सपना कंपनी पूरा करने जा रही है। बता दें कि 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज के साथ 92,900 रुपये में लॉन्च हुआ ऐप्पल का एंट्री-लेवल MacBook Air M1 लैपटॉप अब भारत में 84,990 रुपये में बिक रहा है। 

बता दें कि यह Macbook आपको Flipkart पर ओरिजनल प्राइस से 8,000 रुपये कम में मिलेगा है। साथ ही और कम में लेने के लिए आपको अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। लैपटॉप पर आपको करीबन 23,100 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है लेकिन इसके लिए आपको बस अपना पुराने लैपटॉप एक्सचेंज कराना होगा।

लेकिन बता दें कि एक्सचेंज बोनस की वैल्यू आपके पुराने लैपटॉप की कंडीशन और मॉडल पर भी निर्भर करेगी। अगर आप पुराना लैपटॉप एक्सचेंज नहीं कराना चाहते हैं तो आप लैपटॉप पर सिर्फ 8,000 रुपये की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं, यह भी कोई बुरी डील नहीं है। 

इस लैपटॉप को M1 प्रोसेसर के साथ 2020 में लॉन्च किया गया था। यह अब पुराना मॉडल हो चुका है लेकिन जब भी परफॉर्मेंस की बात आती है तो ये काफी शक्तिशाली Macbooks में से एक है। यह अपनी रेंज में लगभग हर लैपटॉप को मात देता नज़र आता है। साथ ही आपको बता दें कि M2 प्रोसेसर के साथ मैकबुक एयर के भी 2022 में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।