Home Tech खबरें पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी Revolt अपनी खास इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 की...

पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी Revolt अपनी खास इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 की फिर से बुकिंग शुरू करने वाली है

46
0

नई दिल्ली

Revolt RV400 Electric Bike Next Booking Date:

भारत में इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की बिक्री में तेजी से देखने को मिल रही है और खासकर जब बात देसी कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की हो तो लोगों में काफी क्रेज होता है। लोगों के इसी उत्साह को देखते हुए पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी Revolt अपनी खास इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 की फिर से बुकिंग शुरू करने वाली है। इस हफ्ते 21 अक्टूबर को भारत में फिर से रिवॉल्ट आरवी400 की बुकिंग शुरू हो रही है और इसे देशभर के 70 शहरों में लोग बुक करा सकते हैं।

इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर जबरदस्त क्रेज

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक को जो लोग भी खरीदना चाहते हैं, वो ध्यान रखें, क्योंकि बुकिंग विंडो खुलते ही हजारों लोग टूट पड़ते हैं और कुछ ही देर में बुकिंग फुल हो जाती है। दरअसल, इस इलेक्ट्रिक बाइक की भारत में खूब बिक्री होती है और इस वजह से इसकी बुकिंग भी काफी जल्दी फुल हो जाती है। लोग लंबे समय से रिवॉल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग का इंतजार कर रहे थे और अब उनके पास मौका है।

यहां कर सकते हैं बुकिंग

आपको ये बता दें कि रिवॉल्ट की इस बाइक को आप Revolt Motors की वेबसाइट https://www.revoltmotors.com/ पर जाकर बुक कर सकते हैं। 21 अक्टूबर को दिन में इसकी बुकिंग विंडो खुलेगी हालांकि, ये जानकारी नहीं दी गई है कि बुकिंग विंडो कितने बजे खुलेगी। आप चाहें तो इस दिन दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद और चेन्नै स्थित एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर रिवॉल्ट की Revolt RV400 और Revolt RV300 जैसी पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक को देख-परख सकते हैं।

Revolt RV400 फीचर्स, टॉप स्पीड और बैटरी रेंज

रिवॉल्ट आरवी400 के लुक और फीचर्स की बात करें तो देखने में यह बाइक स्पोर्टी है और लंबाई-चौड़ाई भी अच्छी है। इसे रेड, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें 3000 वॉट का मोटर और 3.24 KWh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी रेंज 150 किलोमीटर तक की है और यह ARAI सर्टिफाइड है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 85 kmph की है। वहीं इसे फुल चार्ज होने में करीब 5 घंटे लगते हैं। इस बाइक को आप रिवॉल्ट ऐप से स्टार्ट और ऑफ कर सकते हैं और इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। कीमत की बात करें तो इसे 90,799 रुपये (ऑन-रोड प्राइस, दिल्ली) में खरीद सकते हैं, जिसमें सब्सिडी भी जुड़ी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।