Home Tech खबरें जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स, आज दोपहर 12 बजे Poco M3 की पहली...

जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स, आज दोपहर 12 बजे Poco M3 की पहली सेल होगी शुरू

29
0

[object Promise]

नई दिल्ली। Poco M3 स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में लाॅन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। यह Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है और दो स्टोरेज माॅडल में लाॅन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में आज पहली बार आज यानि 9 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध होगा और यूजर्स इसे ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकतेे हैं।

Poco  M3 की कीमत और ऑफर्स

Poco M3 की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज माॅडल को भारत में 10,999 रुपये में लाॅन्च किया गया है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे ब्लू, ब्लैक और येलो तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। Flipkart पर यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा ICICI बैंक कार्ड होल्डर फोन पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Poco M3 स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि काॅर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है और दोनों ही स्टोरेज माॅडल में 512GB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए Poco M3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जबकि इसमें 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअअप के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।