Home Tech खबरें 7,777 रुपये में लावा ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन

7,777 रुपये में लावा ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन

49
0

[object Promise]

नई दिल्ली। घरेलू मोबाइल कंपनी लावा ने मंगलवार को अपनी जेड सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जेड66 लॉन्च किया है जिसकी कीमत 7,777 रुपये रखी गई है। लावा जेड66 में 2.5डी कव्र्ड स्क्रीन और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यह डिवाइस 1.6 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 3जीबी रैम और 32जीबी (128 जीबी तक विस्तार योग्य) स्टोरेज क्षमता के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, फिलहाल यह स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है जिसे जल्द ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर लाया जाएगा। ये तीन रंगों मरीन ब्लू, बेरी रेड और मिडनाइट ब्लू में हैं।

लावा इंटरनेशनल में प्रोडक्ट हेड तेजिंदर सिंह ने एक बयान में कहा, “इस खूबसूरत डिवाइस से आप न केवल बेहतरीन तस्वीरें ले सकेंगे बल्कि यह एक पावर-पैक ऑल-राउंड परफॉर्मेंस भी देगा।”

स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13एमपी प्लस 5एमपी का एक डुअल कैमरा सेटअप है और इसमें स्क्रीन फ्लैश के साथ एक 13एमपी का सेल्फी कैमरा भी है।

कैमरा में फिल्टर के साथ ब्यूटी मोड, नाइट मोड, एचडीआर मोड, बस्र्ट मोड, पैनोरमा, टाइम लैप्स और स्लो मोशन जैसे फीचर्स भी हैं।

डिवाइस में 3950एमएएच की बैटरी है और यह स्टॉक एंड्रॉयड ओएस (एंड्रॉयड 10) पर चलता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।