Home Tech खबरें इस दिन होंगे लॉन्च गैलेक्सी एस11, गैलेक्सी फोल्ड2

इस दिन होंगे लॉन्च गैलेक्सी एस11, गैलेक्सी फोल्ड2

43
0

[object Promise]

सियोल। दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी एस11 को सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च कर सकती है। इजरायल की वेबसाइट जिराफा के अनुसार, 2020 के लिए अपने मोबाइल प्लान का अनावरण करने के लिए यह लॉन्च टाइमफ्रेम सैमसंग को मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में आने वाले प्रतियोगियों के लिए दो सप्ताह का हेड स्टार्ट देगा।

गैलेक्सी एस 11 को लेकर हाल ही में कई खबरें निकल सामने आई हैं। एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं। इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच प्रदान किया गया है।

इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स (संस्करण) होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कव्र्ड-एज डिस्प्ले होंगे।

कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5जी और एलटीई होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में केवल 5जी दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।