Home Tech खबरें अपना टैरिफ प्लान किया वोडाफोन आइडिया ने महंगा, एक दिसम्बर से होगा...

अपना टैरिफ प्लान किया वोडाफोन आइडिया ने महंगा, एक दिसम्बर से होगा लागू

50
0

अपना टैरिफ प्लान किया वोडाफोन आइडिया ने महंगा, एक दिसम्बर से होगा लागू

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया ने अपना टैरिफ प्लान महंगा कर दिया है। वह एक दिसम्बर से लागू हो जाएगा। वोडाफोन आइडिया ने सोमवार को घोषणा है कि चालू वित्‍तीय संकट को देखते हुए वह 1 दिसंबर से अपनी मोबाइल सर्विस रेट को बढ़ाने जा रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपने उपभोक्‍ताओं को निरंतर विश्‍व स्‍तरीय डिजिटल अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, वोडाफोन आइडिया ने 1 दिसंबर, 2019 से प्रभावी रूप से अपने टैरिफ में वृद्धि करेगा। हालांकि, कंपनी ने प्रस्‍तावित टैरिफ वृद्धि के बारे में विस्‍तृत जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया है।

आपको बताते जाए कि Reliance Jio ने IUC का हवाला देते हुए नॉन जियो कॉलिंग के लिए पैसा लेना प्रारंभ कर दिया। Vodafone-Idea की स्थिति अभी बेहतर नहीं है और इस तिमाही में कंपनी को बड़ा घाटा हुआ है। टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea को दूसरी तिमाही में अब तक का सबसे बड़ा 50,921 करोड़ का घाटा हो गया है। इतना ही नहीं एयरटेल को भी घाटा हुआ है। सरकार की तरफ से AGR यानी एडजस्टेड ग्रॉस रेवेन्यू वसूला जाता है और इस वजह से भी इन कंपनियों पर बोझ बढ़ गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।