Home Socially viral मंगल ग्रह से आया लड़का बाते सुनकर हैरान हुए लोग

मंगल ग्रह से आया लड़का बाते सुनकर हैरान हुए लोग

31
0

रोचक– विज्ञान काफी तरक्की कर चुका है। वैज्ञानिक नई नई खोज से लोगो को चकित करते रहते हैं। आय दिन वैज्ञानिक यह दावा करते रहते हैं कि अंतरिक्ष मे जीवन सम्भव है। विज्ञान का कहना है कि मंगल एक ऐसा ग्रह है जिसपर जीवन संभव है।
लेकिन इसी बीच एक लड़के ने दावा किया है कि वह मंगल ग्रह का रहने वाला है। वह धरती पर किसी मुख्य काम से आया है। लड़के के दावा से सभी लोग हैरान है। लड़का रूस का रहने वाला है। उसका नाम बोरिस है।
उसकी उम्र काफी कम है। उसका दिमाग काफी विलक्षण है। इसका जन्म 11 जनवरी 1996 में हुआ था। सबसे ताज्जुब की बात यह है कि इस बच्चे ने महज 4 माह में ही बोलना शुरू कर दिया था।
बोरिस की मां का कहना है कि वह महज 1 साल की उम्र में पढ़ने लिखने लगा था। कम उम्र में उन्होंने अंतरिक्ष की बाते करना आरंभ कर दिया था। वही वह इस दुनिया के लोगो से काफी अलग रहते थे। बोरिस का दावा है कि वह पहले अंतरिक्ष मे रहते थे और मैं पहले एलियन था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।