Home Socially viral सुहागरात में पत्नी की डिमांड सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, मामला पहुंचा...

सुहागरात में पत्नी की डिमांड सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, मामला पहुंचा थाने

47
0

डेस्क। Husband Shocked on Suhagrat। यूपी के कन्नौज में सनसनीखेज मामला देखने को मिला है। दरअसल यह मामला पति, पत्नी और वो का है, लेकिन पति, पत्नी और वो के बीच बात इतनी एवं बिगड़ गई है कि मामला अब थाने तक जा पहुंचा और पुलिस यह केस सुलझाने में ही लगी है।
वहीं फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाने की कश्मकश में है।
जानकारी के अनुसार घटना 10 अक्टूबर की बताई जा रही है, जब एक महिला के पति ने उसकी दूसरे युवक से शादी करवा दी। यह बताया गया कि दो साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था और दोनों के बीच सबकुछ ठीक भी चल रहा था। लेकिन महिला के परिवार वाले चाहते थे कि किसी और से उसकी शादी करवा दी जाए। इसके बाद परिवार वालों ने दूसरे शख्स से उसकी शादी भी करवा दी।
शादी हो गई, विदाई भी हो गया और महिला अपने दूसरे पति के घर चली गई। यहां सभी रस्मों रिवाज आदि परंपरो को निभाया गया। लेकिन मामला देर रात बिगड़ गया, जब सुहागरात के दौरान महिला ने अपने दूसरे पति से ऐसी डिमांड कर दी कि युवक के होश ही उड़ गए। युवती सुहागरात पर इस बात की जिद में अड़ गई थी कि उसे उसके पहले पति के पास जाना है। जैसे तैसे युवती को उसके प​हले पति के पास भेजा गया पर इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।